Vikrant Rona OTT Release date, Platform, Budget & Total Earnings

किच्छा सुदीप द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित फिल्म विक्रांत रोना ने काफी प्रत्याशा पैदा की है, और उन उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए, फिल्म आखिरकार परसों सिनेमाघरों में उपलब्ध कराई जाएगी। जहां तक ​​क्रिटिक्स और ऑडियंस की बात है तो फिल्म को पहले ही पॉजिटिव रिव्यू मिल चुके हैं। पहले दिन बिल्कुल अलग तस्वीर होने के बावजूद विक्रांत रोना के पास कलेक्शन है। जैसा कि किच्चा सुदीप की पिछली फिल्म कोटिगोब्बा 3 ने अपने पहले दिन अच्छा प्रदर्शन किया था, कोटिगोब्बा 3 की शुरुआत शानदार रही है। जानने के लिए लेख पढ़ें Vikrant Rona OTT Release date.

Vikrant Rona OTT Release Date

अनूप भंडारी ने विक्रांत रोना के लिए पटकथा लिखी और फिल्म के निर्देशक के रूप में भी काम किया। शालिनी आर्ट्स के जैक मंजूनाथ ने फिल्म के निर्माता के रूप में काम किया, जबकि अलंकार पांडियन ने फिल्म के सह-निर्माता के रूप में काम किया। विक्रांत रोना के लिए 2022 की रिलीज की तारीख निर्धारित की गई है। फिल्म में सुदीप मुख्य भूमिका में हैं, साथ ही निरुप भंडारी, नीता अशोक और जैकलीन फर्नांडीज सहायक भूमिकाओं में हैं।

OTT Platform TBA
OTT Release Date Ready To Announce
Theatrical Release Date July 28, 2022
Director Anup Bhandari
Starring Sudeep, Nirup Bhandari, Neetha Ashok, Jacqueline Fernandez
Language Hindi, Total 10 Languages
Film Industry Pan India

28 जुलाई, 2022 को कन्नड़ में अपनी नाटकीय शुरुआत के अलावा, फिल्म को हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम की भाषाओं में डब संस्करणों में भी उपलब्ध कराया गया था। फिल्म को प्रतिकूल से सकारात्मक तक समीक्षा मिली, लेकिन ज्यादातर नकारात्मक। जब यह पहली बार रिलीज़ हुई, तो यह अब तक की चौथी सबसे अधिक कमाई करने वाली कन्नड़ फिल्म बन गई।

Vikrant Rona OTT Platform

28 जुलाई 2022 को विक्रांत रोना द्वारा निर्देशित फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। गेम के डेवलपर्स ने गेम के रिलीज़ होने की तारीख की घोषणा नहीं की है। इस फिल्म के निर्माण का बजट एक सौ करोड़ रुपये था। उपयोगकर्ताओं के पास कुल 14 अलग-अलग भाषाओं के साथ-साथ 14 अलग-अलग मूल 3D प्रारूपों में से चुनने की क्षमता होगी।

मिश्रित समीक्षा प्राप्त करने के बावजूद, फिल्म विक्रांत रोना बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है, क्योंकि इसने पहले दिन लगभग 10.3 करोड़ की कमाई की थी। इसने अभिनेता किच्छा सुदीप की सबसे हालिया फिल्म, कोटिगोब्बा 3 की तुलना में अधिक कमाई की, जिसने रिलीज के पहले दिन की कमाई की। कहा जाता है कि इस फिल्म ने लगभग 96-98 करोड़ का मजबूत प्री-रिलीज़ बिजनेस किया है और यह सर्वश्रेष्ठ है। हालांकि हम आने वाले दिनों में कुछ धक्का की उम्मीद कर सकते हैं, हम आने वाले दिनों में कुछ धक्का की भी उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि किच्चा सुदीप के करियर ने कुछ पूर्व-रिलीज़ व्यवसाय किया, फिर भी फिल्म के टूटने से पहले अभी भी एक लंबा रास्ता तय करना है। वहीं, उम्मीद की जा रही है कि आने वाले दिनों में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी।

Vikrant Rona Plot

जनार्दन गाम्बिरा बुरे स्वभाव के जमींदार हैं। उनकी पत्नी संथा “शकू” और भाई एकनाथ कर्नाटक राज्य के एक गांव कमरोट्टू में रहते हैं। अपर्णा का भाई अपने दो बच्चों मोहनचंद्र और मुन्ना के साथ गांव आ गया है। अपर्णा को “पन्ना” और मुन्ना को “मुन्ना” के नाम से जाना जाता है। विश्वनाथ जनार्दन को बताता है कि पन्ना की राकेश से सगाई हो गई है, लेकिन जनार्दन घर के भूतिया होने के कारण मना कर देता है। अपनी बातचीत के दौरान, विश्वनाथ जनार्दन को समझाते हैं कि कैसे पन्ना की राकेश से सगाई हुई है और वह कमरोट्टू के घर में शादी करने की योजना बना रहा है जिसमें वे पैदा हुए थे। ऐसा इसलिए है क्योंकि उसका बेटा संजीव, जिसे “संजू” के नाम से भी जाना जाता है, 28 साल पहले गांव में मंदिर से रत्न चोरी करने के लिए जिम्मेदार था।

संजू आधी रात को लंदन से ग्रामीण इलाकों की यात्रा करता है, जब पन्ना उसका स्वागत करता है। साथ में, उन दोनों को घर के कुएं में सुरेश कृष्ण नामक एक पुलिस अधिकारी का क्षत-विक्षत शव मिलता है। इंस्पेक्टर विक्रांत रोना त्रासदी के बाद एक जांच करने के लिए गांव की यात्रा करता है। जबकि वह वहां है, उसके जीवन पर एक प्रयास किया जाता है, लेकिन वह कब्जा से बचने में सक्षम होता है। कमान संभालने के बाद, विक्रांत कमरोट्टू निवास की यात्रा करता है, जहां, कुएं की जांच करने के बाद, उसे मृत पुलिस अधिकारी के बटुए का पता चलता है, जिसमें एक रुपये का नोट होता है। अपराध के लिए कौन जिम्मेदार है, यह पता लगाने के प्रयास में विक्रांत जंगल की यात्रा करता है। एक बार वहां, उसे अपने जीवन पर एक दूसरे प्रयास का सामना करना पड़ता है, लेकिन वह अपने विरोधियों को दूर करने और उन्हें दूर भगाने में सक्षम है।

Vikrant Rona Budget

फिल्म की रिलीज के पहले दिन ने कुल 35 करोड़ की कमाई की. यह कहा गया था कि हिंदी संस्करण ने अपने पहले दिन विक्रम, 777 चार्ली, बीस्ट और वलीमाई के हिंदी डब संस्करणों की तुलना में अधिक पैसा कमाया। हिंदी वर्जन ने कुल एक करोड़ रुपये बटोरे। रिलीज के पहले दिन तेलुगु वर्जन ने कुल 2 करोड़ की कमाई की। यह दावा किया गया था कि उत्तरी क्षेत्र में हिंदी संस्करण की दूसरे दिन की कमाई उत्तर भारत में विक्रम की दूसरे दिन की कमाई से अधिक थी। हिंदी वर्जन की कमाई 75 लाख रुपए थी।

यह दावा किया गया था कि फिल्म ने अपने कई संस्करणों से केवल दो दिनों में 55 से 60 करोड़ के बीच की कमाई की। तीन दिनों के दौरान ग्लोबल कलेक्शन 80 से 85 करोड़ के दायरे में रहने का अनुमान था। इंडियन एक्सप्रेस द्वारा चार दिनों के वीकेंड कलेक्शन को 95 करोड़ बताया गया था, जबकि टाइम्स ऑफ इंडिया का मानना ​​था कि यह कहीं 105 करोड़ के आसपास था।

MPNRC HomeClick here

Leave a Comment